Home / POLITICS / भाजपा को लगेगा ब्राह्मणों का श्राप, रामबिलास शर्मा दें इस्तीफा : जयहिंद

भाजपा को लगेगा ब्राह्मणों का श्राप, रामबिलास शर्मा दें इस्तीफा : जयहिंद

चण्डीगढ़ । आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रदेश सरकार द्वारा विवादों में घिरों एचएसएससी बोर्ड के चेयरमैन को बहाल किए जाने की कार्यवाही की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले चार वर्ष के दौरान इस प्रदेश को धर्म व जाति के नाम पर बांटने काम किया है।
उन्होंने कहा कि एक दागी व्यक्ति को फिर से भ्रष्टाचार के लिए उसी पद पर बिठा दिया गया है जिस पर रहते हुए उनपर न केवल आरोप लगे थे बल्कि उन्होंने इस पद की गरिमा को भी कलंकित किया था। इस पूरी कार्रवाई को अंजाम देने वाली भारतीय जनता पार्टी को ब्राह्मणों का श्राप लगेगा। इस पूरे प्रकरण में भाजपा ने प्रदेश भर के ब्राह्मणों को बुरी तरह से अपमानित किया है। किसी भी जाति या धर्म को अपमानित करने का अधिकार किसी सरकार के पास नहीं है।
नवीन जयहिंद ने भाजपा के वरिष्ठ मंत्री रामबिलास शर्मा से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि ब्राह्मणों के पैरोकार बनने वाले शर्मा बताएं कि सरकार ने इस मामले में आरोपियों के विरूद्ध कहां एफआईआर करवाई है और उन्हें क्या सजा दी गई है? जयहिंद ने कहा कि रामबिलास शर्मा अगर सही मायने में ब्राह्मण हैं तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।

About K NEWS1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com