Breaking News
Home / Society / सोनीपत:4 दिन से बिजली पानी नही मिलने पर महिलाओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

सोनीपत:4 दिन से बिजली पानी नही मिलने पर महिलाओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

आज सोनीपत चार दिन से बिजली, पानी न मिलने से परेशान व आक्रोशित मौहल्ला कलां की महिलाओं ने वीरवार देर शाम आम नेता व पूर्व पार्षद विमल किशोर के नेतृत्व मे विभाग व सरकार के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन व नारेबाजी।
जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह नौ बजे से लगातार 24 घन्टे जाजल मेन बुस्टींग स्टेशन पर बिजली न होने के कारण शहर में पानी की आपूर्ति नहीं हो सकी जिससे नाराज होकर मौहल्ला कलां की महिलाओं ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर के नेतृत्व में सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

Sonepat: Women protested against BJP government after 4 days of non-availability of electricity.
फोटो: सरकार के खिलाफ नारेबाजी करती हुई महिलाएं

इस मौके पर विमल किशोर ने बताया कि पिछले काफी समय से पूरे शहर मे बिजली पानी का संकट बना हुआ है 24 घन्टे मे मुश्किल से छ: से आठ घन्टे लाईट मिल रही है जिससे लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है बिजली के अघोषित कटो के कारण पानी की आपूर्ति भी ठप पड जाती है जबकि जाजल मे 9 जनरेटर लगे हुए है बिजली न होने पर अधिकारी जनरेटर नही चलवाते व जनरेटर का तेल का खर्चा कागजो में दिखाकर तेल का पैसा हडप जाते है।
विमल किशोर ने बताया आज भी सुबह पांच बजे से दो बजे तक शुगर मिल फीडर मे खराबी के कारण बिजली न होने से पानी की आपूर्ति नही हो सकी।
उन्होने कहा कि सरकार हर मामले में पूरी तरह नाकाम व लाचार हो चुकी है बिजली विभाग मे कर्मचारियों की कमी के कारण बिजली में फाल्ट आने पर बिजली ठीक करने मे घन्टो लग जाते है।
इस मौके पर बेला, कौशल्या,राजरानी,चमेली,दर्शना,कृष्णा, संतोष, सुनीता, नीलम, द्रोपदी,सलोचना,प्रीति,लक्ष्मी,शकुन्तला आदि महिलाएं मौजूद थी।

About K NEWS1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com