Breaking News
Home / POLITICS / AAP की सरकार ही हरियाणा में लोगों की समस्याओं का समाधान कर सकती है :विमल

AAP की सरकार ही हरियाणा में लोगों की समस्याओं का समाधान कर सकती है :विमल

आज सोनीपत आम आदमी पार्टी ने पिछले एक महिने से चला रखा था हरियाणा जोडो अभियान जिसमे पूरे शहर में जनसभाएं व नुकक्ड सभाएं की। अभियान के दौरान लोगो ने सरकार के विकास व स्वच्छता के दावो की पोल खोल कर रख दी जनता बीजेपी को वोट देकर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है।

AAP's government can solve the problems of people in Haryana: Vimal
मौहल्ला कोट पर जनसभा करते आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर

हरियाणा जोडो अभियान के आखरी दिन आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने मौहल्ला कोट,जमालपूरा,गोपाल नगर, न्यू ब्रह्म कॉलोनी में जनसभा की। विमल किशोर ने बताया कि पूरे शहर में समस्याओं के अम्बार लगे हुए है बिजली, पानी व सीवर समस्या से लोगो का जीना दूभर हो गया है।
विमल किशोर ने बताया कि आज आजादी के 70 साल बाद भी मौहल्ला कोट पर सीवर नही डाले जा सके जिससे शौच नालियों में बहाई जा रही है और पूरे मौहल्ला कोट पर गन्दगी का साम्राज्य है और सरकार है कि सोनीपत को खुले में शौच से मुक्त बता रही है स्वच्छता के झूठे ढोल पीट रही है।
उन्होने कहां कि इस सरकार ने नई बुढापा पैंशन बनाने की प्रक्रिया को जटिल बना दिया है और हजारो बुजुर्गो की पैंशन काट दी है। किसी जीवित बुजुर्ग को मृत बता कर तो किसी के नाम मे गलती के कारण व किसी की आधार से लिंक न होने के कारण पैंशन काट कर बुजुर्गो का अपमान किया है और सरकार वाहवाही लूट रही है कि बैंक में पैशन आने से हजारो फर्जी पैंशन बन्द हो गई।
और दूसरी तरफ हजारो गरीब परिवारो के बीपीएल कार्ड फर्जी बता कर काट दिए गए।
विमल किशोर ने कहा कि हरियाणा मे आम आदमी पार्टी की सरकार ही लोगो को समस्याओ से छुटकारा दिलवा सकती है। इस मौके पर उनके साथ सुनीता चावला, चंचल, शीला, आशा, सुमन, अनिता, मन्जीत पिहवाल, धर्मेन्द्र रोहिल्ला, सतीश कुमार, मनोज कुमार, राजकुमार,प्रशोत्तम गाबा, ललित कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

About K NEWS1

Check Also

Government of Haryana learns from Kejriwal government: Yogeshwar Sharma

केजरीवाल सरकार से सीख ले हरियाणा सरकार : योगेश्वर शर्मा

केजरीवाल सरकार से सीख ले हरियाणा सरकार : योगेश्वर शर्मा बोले: जवान और किसान की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com