Home / मनोरंजन / हिंदी न्यूज़ – bollywood metoo movement lawyer of aloknath says we will send legal notice to vinta nanda | आलोकनाथ के वकील ने कहा- विनिता नंदा को भेजेंगे कानूनी नोटिस

हिंदी न्यूज़ – bollywood metoo movement lawyer of aloknath says we will send legal notice to vinta nanda | आलोकनाथ के वकील ने कहा- विनिता नंदा को भेजेंगे कानूनी नोटिस


मी टू मूवमेंट के तहत हो रहे एक के बाद एक खुलासे में टेलीविजन लेखिका विनता नंदा की लिखी फेसबुक पोस्ट के बाद एक अहम मोड़ आ गया है. विनता नंदा  नंदा ने एक्टर आलोकनाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा-आलोक ने उन्हें जबरन शराब पिलाई और उनका बलात्कार करने के साथ साथ उन्हें पीटा भी. विनता नंदा  के अनुसार इस शोषण से वो इतना घबरा गईं कि वो अपना ख्याल नहीं रख सकी और नशे की दुनिया में डूब गई.इस मामले में आलोक नाथ का कहना है कि वह इस मामले को तूल नहीं देना चाहते, ये समय ऐसा है जब महिलाएं जो कहेंगी उसे सही मान लिया जाएगा. मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगा कि उनके साथ ऐसा हुआ होगा, लेकिन वो मैंने नहीं किया.

अब इस पूरे मामले पर आलोक नाथ के वकील अशोक सरोगी ने कहा कि आलोक नाथ पर लगे सभी आरोप झूठे हैं. 19 साल बाद वह ये आरोप लगा रही हैं. वह आलोक नाथ की छवि खराब कर रही हैं. हम इस पर उचित कार्यवाही करेंगे. अभी तक हमें पुलिस की तरफ से किसी तरह का कोई नोटिस या इंटीमेशन नहीं मिला है.

Vinta Nanda

विनता नंदा

सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट के बारे में आलोक नाथ के वकील का कहना है कि वह पॉपुलैरिटी पाने के लिए ऐसा कर रही हैं. ये एक नया चलन चल पड़ा है. लेकिन हम इसके बारे में कुछ भी कहने के लिए सोशल मीडिया पर नहीं जाएंगे. मैं एक लीगल नोटिस उन्हें भेजूंगा और इस मामले की कार्यवाही शुरू करुंगा. आलोकनाथ पूरी तरह निर्दोष हैं, लेकिन उन पर रेप के गंभीर आरोप लगाए गए हैं, जिन पर हम कानूनी कार्यवाही करेंगे.

ये भी पढ़ें
मां ने कहा था- मत बोलो, मगर मैं खुद को रोक नहीं सकी- विनिता नंदा



Source link

About K NEWS1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com